देव पुरी में डंपर और यात्री बस के बीच हुआ भीषण एक्सीडेंट, 3 लोगों की हुई मौत; 10 से अधिक लोग घायल

देव पुरी बाबा इलाके में एक डंपर और एक यात्री बस के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि ग्वालियर से दिल्ली के रास्ते में एक डंपर और यात्री बस में टक्कर हो गई। 3 लोगों की मौत हो गई और करीब 7 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हादसा उस समय हुआ जब बस दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा थाना के हथनी गांव के समीप सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। घायलों को 108 वाहन की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां करीब आधा दर्जन डॉक्टरों की टीम के द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बस सीधी कंटेनर के पिछले हिस्से से भिड़ गई, जिससे बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के समय बस में करीब 40 यात्री सवार थे। सूचना मिलते ही नोहटा थाना प्रभारी विकास चौहान सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को करीब चार 108 वाहनों की सहायता से जिला अस्पताल भिजवाया।

सिविल सर्जन डॉ. राजेश नामदेव के नेतृत्व में ड्यूटी रत डॉक्टर दिव्यांश अवस्थी, डॉक्टर अंकित, डॉक्टर नागवंशी, डॉक्टर सूर्यवंशी के साथ अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने इलाज शुरू किया।

नोहटा थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान ने बताया कि हादसा अंधेरे की वजह से हो सकता है। मामले की जांच की जा रही है और घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर विशाल शुक्ला ने बताया कि घायलों को गंभीर चोट नहीं है। दो यात्रियों का पैर फैक्चर हुआ है बाकी सभी को मामूली चोट आई है।

Related posts

Leave a Comment